युवतियों व बुजुर्गों का सदा मददगार – Optisafe माय हीरो.

हम सभी के जीवन में कभी अकस्मात कुछ परिस्थितियां ऐसी भी बन जाती है, जब हमें तत्काल किसी अपने की, विशेष सुरक्षा की या कानूनी मदद की आवश्यकता आ पडती है । किंतु सामान्य तौर पर उस वक्त हम न सिर्फ अकेले होते हैं,  बल्कि इस स्थिति में भी नहीं होते जहाँ किसी अपने या अनजान राहगीरों से मदद मांग सकें । आप्टी सेफ माय हीरोऐसी विकट परिस्थितियों में कई बार हमारे बुजुर्ग परिजन ह्रदयाघात के शिकार होकर मौत के मुँह में पहुँच जाते हैं, हमारे घर की युवा बहु-बेटियाँ निर्भया कांड जैसे वीभत्स हादसों की शिकार हो त्रासद मौत के आगोश में चली जाती हैं व खनिक जैसे कार्य करने वाले युवा साथी भी विपरीत स्थितियों में किसी भी दुर्घटना में समय पर मदद न पहुँच पाने के कारण त्रासद स्थितियों में काल के गाल में समा जाते हैं । किंतु ऐसी सभी आकस्मिक परिस्थितियों में यदि इनके साथ Optisafe माय हीरो रहता हो तब…

 

Click & Read Also-

सबसे अनमोल क्या…?

नाखून संक्रमण से बचाव…

Optisafe – माय हीरो

ऐसी सभी स्थितियां जिनमें अब तक हमने अपने अनेक मित्र, परिचित व परिजनों को उलझते व कभी दुनिया से रुखसत होते भी देखा है, इनसे बचाव के लिये अब इसका उपाय मात्र 2090/- रु. के इस सुविधाजनक उपकरण Optisafe माय हीरो  के रुप में हमारे समक्ष मौजूद है । आकार में राईटिंग पेन से भी छोटे व हल्के से मोटे आकार का यह ऐसा उपकरण है जिसे हम अपने पेंट के बेल्ट-होल्डर, जेब, गले, लेडिज पर्स अथवा की-चैन जैसे किसी भी ऐसी सुविधाजनक जगह लगा या रख सकते हैं जहाँ आवश्यकता पडते ही सिर्फ इसे खींचकर हम तत्काल आपात मदद ले सकें ।

माय हीरो के रुप में उपलब्ध इस उपकरण की मुख्य विशेषताओं में हम तेज ध्वनि के द्वारा अपने आसपास मौजूद लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के साथ ही बगैर किसी को फोन लगायें अपनी तात्कालिक लोकेशन सहित अपने मुख्य  परिजनों व पुलिस कंट्रोल रुम तक को तत्काल अपने संकटकाल में होने की सूचना पहुँचा सकते हैं । अपनी इन्हीं विशेषताओं के कारण यदि हम पर कोई आक्रमणकारी हमला कर रहा हो या हम स्वास्थ्य संबंधित परेशानी में आ गये हों अथवा किसी भी प्रकार की दुर्घटना में उलझ गये हों तो तत्काल यह Optisafe माय हीरो उपकरण हमारी कीमती जान व धन की सुरक्षा करने में किसी देवदूत के समान मदद उपलब्ध करवा सकता है ।

इसके परिचय व उपयोगिता को आप इस दो मिनिट के छोटे से वीडिओ में देखकर भी समझ सकते हैं-

 

Click & Read Also-

तनाव का सामना 

समझौता स्वाद से करलो… 

सावधान ! नहाने में गर्म पानी के इस खतरनाक तरीके से…

 

आकस्मिक सुरक्षा

अपने परिवार में मौजूद किसी बुजुर्ग अथवा अपनी युवा बहन, बेटी या बहू की आकस्मिक सुरक्षा हेतु यदि आप इस Optisafe माय हीरो उपकरण को मंगवाना चाहें तो आपकी सुविधा के लिये हम यहाँ इसकी आसान उपलब्धि  Optisafe – माय हीरो .  इस लिंक के द्वारा प्रस्तुत कर रहे हैं ।  इस लिंक को क्लिक करके आप न सिर्फ इसके बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं, बल्कि यहीं से इसका आर्डर भेजकर इसे घर बैठे मंगवा भी सकते हैं ।

किसी भी संकटकालीन समय में अपनी व अपने महत्वपूर्ण परिजनों के जान व माल की सम्पूर्ण सुरक्षा हेतु आज ही यह महत्वपूर्ण उपकरण Optisafe MyBuddy  माय हीरो  को शीघ्र आर्डर भेजकर अपने परिवार का महत्वपूर्ण सदस्य अवश्य बनाएं व सभी के लिये हर तरह की सडक-सुरक्षा के प्रति निश्चिंत हो जाएँ । 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.